भतीजे ने चाचा को दोस्तों संग उतार दिया मौत के घाट

हाल ही में एक अपराध का मामला असरार, होजाई (असम) से सामने आया है. इस मामले में भूमि विवाद के चलते भीतीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर फरार हो गया है ओर इस हत्या में शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार होजाई जिले के लंका थानांतर्गत काकी में बीती रात को पत्नी के सामने ही मुकुट अली नामक व्यक्ति की बड़ी बेरहमी से भतीजा धन अली अपने दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

इस हत्या को करने के बाद भतीजा व उसके दोस्त रफिकुल इस्लाम, मतिउर रहमान और अब्दुल रसीद फरार हो गए ओर सभी को लगा वह बच जाएंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को अस्पताल भेजने के साथ ही हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है और मिली जानकारी के मुताबिक़ हत्या के दो आरोपित मतिउर रहमान और अब्दुल रसीद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार मुख्य हत्यारा धन अली और रफिकुल इस्लाम अभी भी फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने के लिए अपने गुप्तचर भी नियुक्त कर दिए हैं. मिली खबरों के अनुसार इस हत्या की वजह काफी समय से दोनों परिवारों के बीच भूमि विवाद चल रहा था और इस संबंध में एक शिकायत दर्ज करवा दी गई है.

शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़...

ओवरटेक की बात से नाराज कार चालक ने बाइकर को उतारा मौत के घाट

17 साल की लड़की ने किया बच्चे का अपहरण और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -