मध्य प्रदेश में बिजली कटौती से परेशान जनता, भाजयुमो ने कमलनाथ को भेजी लालटेन

Jun 25 2019 11:11 AM
मध्य प्रदेश में बिजली कटौती से परेशान जनता, भाजयुमो ने कमलनाथ को भेजी लालटेन

भोपाल: मध्य प्रदेश में जारी अघोषित बिजली कटौती सूबे की कमलनाथ सरकार के लिए मुसीबत बन गई है. सरकार जहां मांग के मुकाबले बिजली की उपलब्धता अधिक होने का दावा कर रही है, वहीं जनता को अघोषित बिजली कटौती का संतोषजनक उत्तर नहीं दे पा रही है. भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने अघोषित बिजली कटौती के विरोध में डाक के माध्यम से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सूबे के सीएम कमलनाथ को लालटेन भेजी है.

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से अघोषित बिजली कटौती की घटनाएं राज्य सरकार पर सवाल खड़े कर रही हैं. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी राम सिलावट और फिर ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की इंदौर में आयोजित की गई बैठकों के दौरान भी बिजली गुल हो गई है. वहीं दूसरी तरफ राज्य के विभिन्न शहरों से लेकर कस्बों और गांवों तक से अघोषित बिजली कटौती की निरंतर शिकायतें आ रही हैं.

प्रदेश के कई हिस्से तो ऐसे हैं, जहां एक दिन में एक से अधिक बार बिजली गुल हो रही है. कभी बिजली पांच मिनट के लिए गुल हो जाती है तो कभी 15 मिनट के लिए. सरकार की तरफ से अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश है कि अगर सुधार कार्य किया जाता है, अथवा किसी अन्य वजह से बिजली जाती है तो उस क्षेत्र के लोगों को पहले से सूचित किया जाए, मगर ऐसा हो नहीं रहा है.

VIDEO: आज इमरजेंसी को पूरे हुए 44 साल, पीएम मोदी ने किया ऐसा ट्वीट

भाजपा की रथयात्रा पर शिवसेना ने दी शुभकामनाएं, महाराष्ट्र सरकार के लिए कही ये बात

आज भारत दौरे पार आएँगे माइक पोम्पियो, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात