ड्रग्स मामले में मिली बेल के बाद दिखा भारती का पहला पोस्ट, इस शो में आएंगी नजर
ड्रग्स मामले में मिली बेल के बाद दिखा भारती का पहला पोस्ट, इस शो में आएंगी नजर
Share:

लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह को जब से ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था। भारती संग उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया को भी NCB ने हिरासत में ले लिया था। वही इस मामले में दोनों भारती तथा हर्ष को जमानत तो मिल गई है, किन्तु NCB की ओर से मामले की इन्वेस्टिगेशन जारी है। हाल ही में NCB ने बड़ी कार्यवाही करते हुए उस ड्रग पैडलर को हिरासत में ले लिया था जो भारती तक ड्रग्स पहुंचाया करता था।

अब ये तो सच है कि मामले की इन्वेस्टिगेशन अभी भी जारी है, किन्तु भारती के लिए जमानत मिलना बहुत बड़ी राहत है। वे स्वयं इस बात को समझती हैं, ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विशेष पोस्ट साझा की है। वही भारती ने बेल प्राप्त होने के पश्चात् सबसे पहले भगवान गणपति को याद किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति की एक सुन्दर फोटो साझा की है। बैकग्राउंड में गणेश जी की आरती भी चल रही है।

साथ ही उस तस्वीर के साथ भारती ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का भी उपयोग किया है। उनका इतना साझा करना ही दिखा रहा कि भारती को मिली राहत के पश्चात् भगवान को शुक्र‍िया अदा किया है। वैसे जब दोनों भारती तथा हर्ष को जमानत मिल गई थी, उस वक़्त भी उनकी विकट्री साइन दिखाते हुए एक तस्वीर वायरल रही थी। दोनों की प्रसन्नता देखते ही बन रही थी। केस में मिली उस राहत से दोनों एक्साइटेड थे। अब जब दोनों को कुछ वक़्त के लिए सही इस मामले से छुटकारा मिल गया है, तो अब वे अपने करियर पर फिर ध्यान दे सकते हैं। अभी तक हर्ष के तो नए प्रोजेक्ट सामने नहीं आए हैं, किन्तु भारती, कपिल शर्मा शो में अपना काम जारी रखने वाली हैं।

वजन कम करने के बाद दिखा कपिल शर्मा का नया अवतार, देंखे तस्वीरें

शौहर मुफ्ती अनस सईद संग कार में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान

अर्नब गोस्वामी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला साबित नहीं होता - सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -