अब सोनी सब में नजर आएंगी भारती सिंह
अब सोनी सब में नजर आएंगी भारती सिंह
Share:

मुंबई. सोनी सब का नया शो ‘आदत से मजबूर’ अपनी मजेदार कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. इसमें कई सारे मोड़ और ट्विस्ट हैं. अब इसके कॉमेडियन की सूची में भारती सिंह का नाम भी जुड़ गया है. इसके मौजूदा एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि सिटी चक्कर की गैंग सैम, रिया, जेडी और सनी अपने असाइनमेंट के तौर पर भारती सिंह का इंटरव्यू लेने पहुंचते हैं.

इंटरव्यू के बाद भारती लाइव परफॉर्मेंस देने के लिये मंच पर चली जाती है, इन सबके बीच अचानक से एक झूमर  टूटकर उनके सिर पर गिरने लगता है. वहीं दूसरी ओर जेडी (ऋषभ चड्-सजया) और सनी (अनुज पंडित शर्मा) की सतर्कता की वजह से ऐन मौके पर भारती की जान बच जाती है. जबकि, रंजन (हरेश राउत) झूमर वाले  कमरे में दिखाई देता है. रंजन को अभियुक्त मानकर सिक्योरिटी गार्ड्स उसे पकड़ लेते हैं. ऐसा मान लिया जाता है कि रंजन ने ही भारती सिंह की हत्या करने की कोशिश की है. रंजन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जाता है.

इधर, सिटी चक्कर का पूरा गैंग रंजन की बेगुनाही साबित करने की जी तोड़ कोशिश कर रहा है. भारती सिंह ने कहा, मैं शो में खुद अपना ही किरदार निभा रही हूं. मेरे मंगेतर हर्ष भी इस शो का हिस्सा बने हैं. यदि अभिनय की बात की जाये तो हम दोनों एक साथ कभी मंच पर नहीं आये.  इस बार मैं वाकई बहुत खुश हूं और मुझे बड़ा ही खास होने का अहसास हो रहा है.

रीयल लाइफ में हमारे पास सबसे मजेदार होता है कि हम शो पर क्या प्रस्तुत कर पाते हैं. मैंने पहले भी निर्देशक धर्मपाल के साथ काम किया है और उनके साथ शूटिंग करना बहुत ही मजेदार होता है. मुझे उम्मीद है कि शो में दर्शक हम दोनों को एक साथ पसंद करेंगे.

बेबो और लोलो संग कई बॉलीवुड अदाकाराओं ने की जमकर पार्टी

जरीन ने मेकर्स से पूछा - मुझे पहले फिल्म क्यों नहीं दिखाई ?

सबसे प्यारा होता है मां-बेटी का रिश्ता- गुरदीप कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -