बाथरूम में कैमरा ऑन करके ऐसी हरकतें करती थी ये मशहूर अदाकारा, वीडियो पोस्ट कर खुद कही ये बात
बाथरूम में कैमरा ऑन करके ऐसी हरकतें करती थी ये मशहूर अदाकारा, वीडियो पोस्ट कर खुद कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा ही अपने प्रशंसकों को लोटपोट करने का अवसर तलाशती हैं। भारती के सोशल मीडिया पोस्ट्स भी उनकी ही भांति फनी और लाजवाब होते हैं। भारती का नए इंस्टा वीडियो ही ले लीजिए। भारती ने एक कंटेंट क्रिएटर का वीडियो साझा किया है जो उनके प्रेग्नेंसी टेस्ट रिएक्शन की नकल कर रहा है।

वही ये वीडियो आपको हंसने पर विवश कर देगा। वीडियो में भारती सिंह कंटेंट क्रिएटर अनीस मुगल संग दिखाई दे रही हैं। ये कोलाज वीडियो है, जिसमें एक ओर भारती अपने प्रेग्नेंसी टेस्ट के पॉजिटिव आने पर प्रतिक्रिया दे रही हैं। दूसरी विंडो में अनीस भारती की हूबहू नकल करते दिख रहे हैं। भारती की डायलॉग डिलीवरी से मैच करने के साथ अनीस ने भारती सिंह जैसा गेटअप भी ले रखा है। वीडियो में दिखाया गया है कैसे भारती खुश होती हैं जब उन्हें पता चलता है वो गर्भवती हैं। अनीस ने वीडियो में भारती के हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया की भी नकल उतारी है।

वही ये वीडियो तो बेहद जबरदस्त है। भारती के इस वीडियो पर लोग हार्ट और लाफिंग इमोजी बना रहे हैं। भारती के साथ साथ लोग अनीस मुगल के एक्ट की भी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। वही इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है।

तेजस्वी प्रकाश को छोड़ इस मशहूर अदाकारा से इश्क लड़ाते नजर आए करण कुंद्रा, देंखे VIDEO

एक साथ जमकर नाची टीवी की ये मशहूर हसीनाएं, डांस देख दीवाने हुए फैंस

मीका की दुल्हन बनने पहुंची ध्वनि, क्या चुरा पाएंगी सिंगर का दिल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -