अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने खोला बड़ा राज, कहा- 'मैं 2020 में बच्चा....'

कॉमेडियन भारती सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपनी कॉमेडी से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. ऐसे में वह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया संग खुशहाल जिंदगी बिता रहीं हैं और दोनों कलर्स के शो खतरा-खतरा-खतरा को होस्ट कर रहे हैं. जो बहुत पॉपुलर है. ऐसे में शो में इस कपल की केमिस्ट्री जबरदस्त है लेकिन असल ज़िदंगी में भी दोनों बहुत पॉपुलर हैं. वहीं हाल ही में भारती ने बताया है कि वो बेबी प्लान करना चाहती हैं. जी हाँ, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में भारती ने कहा- 'हर्ष और मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहते हैं.

हम अगले साल (2020) तक बच्चा पैदा करना चाहते हैं, लेकिन हम दोनों अभी व्यस्त जीवन जी रहे हैं.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा 'मातृत्व एक प्यारा फेज है और मैं इसे अनुभव करना चाहती हूं. मैं जब भी कंसीव करूंगी तो सभी को इसके बारे में बताऊंगी. मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं. मैं हर्ष को भी यही बात बताती हूं.' आप सभी को यह भी बता दें कि भारती टीवी शो खतरों के खिलाडी में भी नजर आ चुकीं हैं.

वहीं इंटरव्यू में भारती ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि ''आज भी जब वो स्टेज पर जाती हैं तो नर्वस हो जाती हैं. हालांकि, थोड़ी देर बाद सब नॉर्मल हो जाता है.'' आपको पता ही होगा कि भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी और जब भी देखा गया है दोनों स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. भारती को आप इन दिनों कपिल के शो में भी देख रहे होंगे.

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

मुंबई की बारिश में नजर आईं 'भीगी से भागी सी' सुमोना चक्रवर्ती

अपने इलाज के बाद ऋषि कपूर ने की स्वदेश वापसी, कपिल ने शेयर किया ये ट्वीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -