'भारती सिंह' हमेशा अपने फैंस को हंसाने का करती है काम, हमशक्ल लड़की के साथ फोटो की शेयर
'भारती सिंह' हमेशा अपने फैंस को हंसाने का करती है काम, हमशक्ल लड़की के साथ फोटो की शेयर
Share:

अपने जोक्स से दर्शकों को लोटपोट कर देने वाली कमीडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी फैन्स को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. बता दे कि कभी दोस्तों के साथ फनी विडियोज़ तो कभी अपने टिक-टॉक और मजेदार विडियोज़ पोस्ट कर फैन्स से कनेक्शन बनाए रखती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. इंस्टाग्राम पर भारती ने एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी ही तरह दिखने वाली एक और लड़की दिखाई दे रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस बार धमाकेदार डांस करने वाला है 'नच बलिये 9' का यह कपल, सामने आई तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपने व्यस्त लाइफ से समय निकालकर भारती सिंह अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ घूमने निकली हैं. और ऐसा संभव नही कि भारती घूमने गईं हों और कोई फनी विडियो इंटरनेट पर फ्लोट न हो. उन्होंने एक फनी विडियो तैयार किया है और इसे शेयर करते हुए कैप्शन में केवल हैशटैग का इस्तेमाल किया है, जिसमें लिखा है #2motu यानी दो मोटू. भारती ने लोनावला और टाइगर हिल और बेस्ट फ्रेंड को भी हैशटैग किया है यानी कि साफ है कि वह अपनी इस बेस्ट फ्रेंड के साथ लोनावला ट्रिप पर निकली हैं. विडियो में दोनों हिलस्टेशन के सफर पर हैं और बॉलिवुड सॉन्ग 'हम ऐसे करेंगे प्यार कि दुनिया याद करे' पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं.

गंभीर चोट का शिकार हुईं नजर की डायन मोहना, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले एक लेटेस्ट विडियो में भारती 'कुछ कुछ होता है' के डायलॉग पर मस्ती करती नजर आ रही हैं, जिसमें अपनी हिरोइन काजोल के लिए शाहरुख का डायलॉग सुनाई पड़ रहा है. वही, भारती अक्सर ऐसे फनी विडियोज़ शेयर कर अपने फैन्स का दिल जीत लेती हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकीं भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ 'खतरा खतरा खतरा' शो में नजर आ रही हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा शो में तितली यादव के रोल में भी दर्शकों को हंसाने का काम करती रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#2motu #lonavala #tigerhill @indiatiktok @ishika3874 #laughterwithqueen #ishu#baby#bestfrnd

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें

असल जिंदगी में गोरी मेम और हप्पू सिंह के बीच है यह रिश्ता, सुनकर चौंक जाएंगे आप

वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -