अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा
अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल कई कपल्स ने शादी की है वहीं कुछ समय पहले ही कई कपल शादी के बंधन में बंधे थे और उन्हीं में से एक थी कॉमेडियन भारती सिंह. जी हाँ, वह और हर्ष लिंबाचिया की शादी को अब लगभग दो साल हो गए है. ऐसे में यह दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी है लेकिन अब इन दोनों से जुडी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है. बीते दिनों खबरें आईं थीं कि भारती प्रेग्नेंट हैं लेकिन भारती ने इस बात से इंकार कर दिया था. वहीं अब यह खबर फिर सामने आई है.

जी हाँ, हाल ही में भारती सिंह ने दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैं और मेरे पति हर्ष लिंबाचिया साल 2019 के आखिर तक पैरेंट्स बनने की तैयारी करेंगे.‘ जी हाँ, वहीं प्रेग्नेंसी प्लान के बारे में बात करते हुए भारती कहती हैं - ‘मुझे और हर्ष को बच्चे बहुत पसंद है. हर्ष तो अक्सर गलियों में खेल रहे लोगों के बच्चों को उठाता रहता है. एक वजह यह भी है की इस लिए हम दोनों इस साल अपने बच्चे के बारे में सोच रहे है.‘इंटरव्यू में भारती सिंह ने आगे कहा- ‘मैं तो बेबी बंप के साथ स्टेज पर कॉमेडी करूंगी. सोचो मैं और मेरा बच्चा एक साथ कॉमेडी के स्टेज पर नजर आएंगे. मैं प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन काम करना चाहती हूं. स्टेज पर बेबी बंप के साथ देखने अपने आप में काफी मजेदार होगा. मैं इसके लिए भी काफी उत्साहित हूं.‘

आप सभी को बता दें कि जल्द ही आप सभी भारती को कपिल के शो में देखेंगे और वह इन दिनों शो इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट करती नजर आ रही है. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जाता है और इस शो के बाद वह कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी.

सामने आया कपिल के शो का नया प्रोमो, देखते ही हंस-हंस के रो देंगे आप

टीवी की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जैन इमाम!

पति को रस्सी से बांधकर यह काम करते नजर आईं भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -