भारती सिंह को सता रहा है इस चीज का डर
भारती सिंह को सता रहा है इस चीज का डर
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। दोनों ही इस वर्ष बेबी का स्वागत करेंगे। कुछ सप्ताहों तक तो कपल ने अपने प्रशंसकों से यह बात छिपाकर रखी, मगर बाद में एक पोस्ट के माध्यम से दोनों ने यह गुडन्यूज़ दी। जब भी दोनों मुंबई में स्पॉट होते हैं तो पैपराजी तथा प्रशंसक उनसे प्रेग्नेंसी के सफर के बारे में पूछते हैं। भारती सिंह हमेशा से ही अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत वोकल रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा कि वह प्रेग्नेंसी के चलते अपने स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रख रही हैं। 

वही भारती सिंह हेल्दी डाइट लेने के साथ बहुत न्यूट्रीशियनल आइटम्स ले रही हैं। इसके साथ ही भारती सिंह प्रतिदिन एक्सरसाइज कर रही हैं, जिससे डिलीवरी में कोई समस्या न आएं। अपने एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा, "मैं नॉर्मल डिलीवरी चाहती हूं। सिजेरियन से मैं थोड़ी डरी हुई हूं। मैंने सुना है कि इसमें बहुत दर्द होता है। मैं एक वर्किंग मां हूं तथा मैं किसी भी प्रकार के कॉम्प्लीकेशन्स नहीं देखना चाहती।"

वही आगे बताते हुए भारती ने कहा कि मैं प्रतिदिन वर्कआउट कर रही हूं। डॉक्टर मुझे जो करने के लिए बोल रहे हैं, वह सभी कुछ कर रही हूं, जिससे मेरी नॉर्मल डिलीवरी हो। योग के साथ एक घंटा वॉक कर रही हैं। सी-सेक्शन मैं पूर्ण तौर पर अवॉइड करना चाहती हूं। बता दे कि कॉमेडियन भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी से पहली वजन कम करना आरम्भ कर दिया था। भारती ने लगभग 15 किलो वजन कम किया था। फिटनेस को लेकर भारती बहुत सतर्क रहने लगी हैं। भारती में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला था। भारती का ट्रांसफॉर्मेशन देखने योग्य रहा है। 

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का पीएम मोदी वाला ट्वीट, रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -