हुनरबाज से बाहर हुईं भारती सिंह! अब ये एक्ट्रेस करेगी शो होस्ट
हुनरबाज से बाहर हुईं भारती सिंह! अब ये एक्ट्रेस करेगी शो होस्ट
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। हाल ही में भारती ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। भारती अपने न्यू बॉर्न बेबी संग अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत और यादगार पल बीता रही हैं। ऐसे में हुनरबाज शो में अब भारती सिंह नहीं दिखाई देगी। भारती के स्थान पर अब शो को टीवी की नागिन सुरभि चंदना होस्ट करती हुई नजर आएंगी।

वही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुरभि चंदना ने शो के सेट से कई सारे वीडियो साझा किए हैं। एक वीडियो में सुरभि हुनरबाज के सेट पर किसी बात पर चर्चा करती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि मिथुन चक्रवर्ती उनके साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। सुरभि को शो में देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। एक वीडियो में सुरभि के साथ हर्ष भी दिखाई दे रहे हैं। सुरभि ने इस सप्ताह एपिसोड के लिए हर्ष के साथ शो होस्ट किया है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है कि सुरभि आगे भी शो में बनी रहेंगी या फिर भारती फिर से हुनरबाज को ज्वॉइन करेंगी।  

वही हुनरबाज शो के मंच पर भारती सिंह अपने मजाकिया अंदाज से प्रशंसकों के दिलों को जीतती आई हैं। शो के जजेस संग भी भारती का स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला है। भारती के जोक्स सेट की शोभा को बढ़ा देते हैं। भारती का सेट पर ना होना उनके प्रशंसकों को दुखी कर सकता है। हालांकि, अब सुरभि भारती के अंदाज को कैसे मैचअप करती हैं ये देखने वाली बात होगी।  

फिर नए अवतार में एयरपोर्ट पर नजर आई उर्फी जावेद, देखकर लोगों ने पूछ डाला ये सवाल

पति को लेकर इस मशहूर हसीना ने खोला हैरतंअगेज राज, बोली- 'एक नहीं कई महिलाओं के साथ गुजार चूका है रात'

'बिग बॉस' के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -