प्रेग्नेंसी में भी कपिल की टीम के लिए यह काम करती हैं गिन्नी चतरथ

बीते दिनों ही कॉमेडियन भारती सिंह ने कपिल के बारे में खुलासे किए और अब उन्होंने उनकी पत्नी के बारे में बातें की हैं. जी हाँ, टीवी के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में एक अहम किरदार निभाने वाली भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया संग कॉमेडी शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आ रही हैं. ऐसे में भारती के कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी संग अच्छे रिश्ते हैं और हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भारती ने कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे प्रेग्नेंसी में भी गिन्नी पूरी टीम का ध्यान रखती हैं.

जी हाँ, इस दौरान भारती ने कहा- ''गिन्नी एक शानदार इंसान हैं. जब भी कॉमेडी शो की टीम कपिल भाई के घर रिहर्सल के लिए जाती है, उन्हें स्वादिष्ट खाना सर्व किया जाता है.'' इसी के साथ आगे भारती ने कहा, ''कपिल के पास तीन कुक हैं, बावजूद इसके गिन्नी सब चीज खुद देखती हैं और उन्हें बकायदा बताती हैं कि क्या करना है, कैसे करना है. प्रेग्नेंसी के दौरान भी गिन्नी घंटों तक खड़ी रहती हैं और हर किसी की पसंद का ध्यान रखती हैं.''

इसी के साथ भारती ने कहा- ''गिन्नी एक बहुत अच्छी इंसान है.'' आपको पता ही होगा कि शो में कृष्णा बातों ही बातों में खुलासा कर चुके हैं कि गिन्नी इसी साल के अंदर आखिरी महीने तक माँ बन जाएंगी और कपिल के घर एक नन्हा मेहमान आ जाएगा.

पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -