कपिल के शो से बाहर हुईं भारती सिंह, कीकू शारदा ने बताया सच
कपिल के शो से बाहर हुईं भारती सिंह, कीकू शारदा ने बताया सच
Share:

कॉमेडियन भारती सिंह बीते दिनों ही ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुईं थीं और उसी के बाद से उनका नाम लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है। भारती सिंह एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं और उन्होंने अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीता है। वैसे इन दिनों खबरें हैं कि भारती को द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है। जी हाँ, इन दिनों यह खबरें बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं कि भारती अब शो से बाहर हो गईं हैं क्योंकि कपिल शर्मा एक फैमिली शो है।

जी दरअसल इस शो को किसी भी विवाद से नहीं जोड़ा जा सकता इसी के कारण भारती को शो से निकाला जा चुका है। अब इन सभी खबरों पर कीकू शारदा ने बड़ी बात बोली है। कीकू कपिल के शो में नजर आते हैं और हाल ही में उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि, 'हमने कल शूटिंग की थी,लेकिन उस समय भारती सेट पर नहीं थीं। लेकिन ये देख हमें हैरानी नहीं हुई क्योंकि वे ज्यादातर हमारे साथ शूट नहीं करती हैं।'

वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा कि भारती को शो से निकाले जाने की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वैसे खबरें ऐसी भी हैं कि कपिल भारती को शो से बाहर निकालने के पक्ष में नहीं हैं। वह चाहते हैं भारती शो में काम करें। खैर अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। आपको हम यह भी बता दें कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। जी दरअसल उनके घर से गांजा बरमाद हुआ था और पूछताछ के बाद एनसीबी ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की थी।

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

ICU में एडमिट हैं 'आशिकी' एक्टर राहुल रॉय, आया था ब्रेन स्ट्रोक

भाजपा पर भड़के संजय राउत, कहा- दुनिया को सन्देश है किसान आंदोलन, आप उन्हें खालिस्तानी बता रहे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -