भारती सिंह की शादी का लाइव वीडियो हुआ वायरल..
भारती सिंह की शादी का लाइव वीडियो हुआ वायरल..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गयी हैं. जी हाँ, हाल ही में इनकी शादी का वीडियो वायरल हुआ है जिसे हम उनके फैंस के लिए लेकर आये हैं. इस वीडियो में उनकी शादी की लाइव रिकॉर्डिंग है. आपको बता दे भारती सिंह ने एक्टर और स्क्रिप्ट राइटर Haarsh Limbachiyaa से शादी की है, जो कल यानी 3 दिसंबर को सम्पन्न हुई है.

इनकी शादी का सबसे ज्यादा इंतज़ार भारती के फैंस को रहा जिसकी फोटोज और वीडियोस के लिए ये काफी इंतज़ार कर रहे थे. इनके कई फोटोज सामने आ चुके हैं. प्री वेडिंग शूट, शादी के पहले के कई प्रोग्राम और ऐसे ही फंक्शन की कई वीडियो सामने आ चुकी हैं. अपनी शादी को लेकर ये काफी खुश थी और आखिर ये शादी हो ही गयी. आप देख ही सकते हैं वो इस दौरान काफी सुंदर लग रही हैं.

हर किसी की नज़रें इन पर ही टिकी हुई है. लाल रंग का लहंगा उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं. इनकी शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और अपनी शादी के लिए ही ये काफी सुर्ख़ियों में छायी हुई हैं. शादी  के खास बंदन को शॉट कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है. तो चलिए बिना देर किये आपको भी बता देते हैं वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है.

एक दूजे के हुए भारती और हर्ष

क्या आपने देखी भारती की खूबसूरत मेहँदी

शादी से पहले भारती ने की गोवा में ‘पूल’ पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -