भारती सिंह ने अपने इस करीबी शख्स से छुपाई थी रिलेशनशिप की खबर, ये थी बड़ी वजह

टेलीविज़न जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया पसंदीदा जोड़ियों में शुमार हैं। वर्ष 2017 में जब दोनों की शादी की चर्चाएं होनी आरम्भ हुई, तब प्रशंसकों को इनके रिश्ते के बारे में पता चला। 'कॉमेडी सर्कस', 'लाफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जैसे शोज में दोनों को एक-दूसरे को जानने का अवसर प्राप्त हुआ। एक तरफ भारती सिंह कॉमेडियन्स में मशहूर थीं, तो वहीं हर्ष राइटर, स्क्रिप्टिंग एवं लीरिक्स लिखने के लिए जाने जाते थे। 

वही कपिल शर्मा, हर्ष को अपना छोटा भाई मानते थे, मगर भारती ने हर्ष संग अपने रिश्ते के बारे में कपिल को नहीं बताया था। काफी वक़्त तक यह बात उन्होंने छिपाए रखी थी। कपिल शर्मा एवं मनीष पॉल, भारती सिंह के बहुत नजदीक हैं। सभी हर्ष को अच्छी प्रकार जानते थे। परिवार की भांति वे हर्ष की देखभाल करते थे। हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में भारती सिंह ने हर्ष संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर चर्चा की। 

उनका कहना है कि कपिल शर्मा से भी उन्होंने हर्ष को डेट करने की बात छिपाए रखी, क्योंकि वह शर्मीली हैं तथा इस बारे में चर्चा करते हुए वह अजीब महसूस करती। यहां तक की सार्वजनिक भी उन्होंने इसके बारे में बात करना ठीक नहीं समझा। हर्ष से पहले भारती ने किसी को भी आई लव यू नहीं कहा। भारती ने कहा, वह पुरानी सोच की हैं, जब बात आती है रिश्ते और लव लाइफ की तो। हर्ष ने भारती को मैसेज द्वारा प्रपोज किया था। भारती को नहीं पता था कि किस प्रकार रिएक्ट करना है, जिसके चलते उन्होंने हर्ष से 25 दिन तक बात नहीं की थी।

भारती ने कपिल से छुपाई थी हर्ष संग रिलेशनशिप की बात, ये है वजह

बनने जा रही है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फिल्म? बिग बॉस 13 से जुड़ी होगी कहानी

एक्टिंग के बाद अब नए काम में हाथ आजमाएगी हिना खान, फिल्म ‘लाइन्स’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -