कपिल शर्मा के घर हुआ बेबी बॉय तो भारती ने दी यह सलाह
कपिल शर्मा के घर हुआ बेबी बॉय तो भारती ने दी यह सलाह
Share:

टीवी इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते 1 फरवरी को दोबारा पापा बन गए हैं। जी हाँ, उनके घर बेटे का जन्म हुआ है और इस बारे में खुद उन्होंने जानकारी दी है। वैसे इसके पहले वह एक बेटी के पिता हैं। कपिल इन दिनों बहुत खुश हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ जश्न मना रहे हैं। इस समय कपिल को आम जनता से लेकर कई बड़े बड़े सेलेब्स तक बधाइयां दे रहे हैं। अब इसी बीच कपिल की अच्छी दोस्त और लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ने कपिल के पिता बन जाने पर एक खास पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा किया है। आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में उन्होंने कपिल को एक बेहद ही प्यारा सुझाव भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

जी दरअसल भारती कपिल और गिन्नी के दोबारा माता पिता बनने पर बेहद खुशी हुई है। वह कपिल को भाई मानती है और इसी के चलते उन्होंने पोस्ट कर कपिल को सुझाव भी दे डाला है। भारती ने अपने पोस्ट में लिखा- 'लड़का हुआ है।।।।1 फरवरी हमेशा से मेरी लिए खुशनुमा तारीख रहेगी। मेरे खुशियों के खजाने जूनियर कपिल तुमने मुझे बहुत खुश दी है। मैं इन खुशियों को शब्दों में नहीं बयान कर सकती। मेरे भाई का परिवार आज पूरा हो गया'।

इसी के साथ भारती ने कपिल शर्मा के लिए लिखा है कि, 'अब आपको भी पैरेंटल लीव ले लेना चाहिए और अपने परिवार के साथ ढेर सारा वक्त बिताना चाहिए'। वहीं आगे उन्होंने लिखा है कि, 'तुम्हें गोद में लेने का इंतजार कर रही हूं'। आप देख सकते हैं उन्होंने गिन्नी की गोदभराई की तस्वीर शेयर की है। वैसे कपिल ने बीते दिनों सुबह साढ़े पांच बजे (5:30) एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रूप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल'। इसी ट्वीट के बाद उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गई।

मसूरी में ठंड ने लिया प्रचंड रूप, पर्यटक भी उठा रहे उसका लुफ्त

बजट 2021 पर बोले नवाब मलिक- 'यह बजट है या भाजपा का घोषणापत्र'

किसानों को रोकने के लिए दिल्ली में कंटीले तार, अखिलेश यादव ने किया सरकार पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -