Bigg Boss-12 : भारती और उनके पति की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
Bigg Boss-12 : भारती और उनके पति की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो बिगबॉस सीजन-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. हर बार बिगबॉस की शुरुआत अक्टूबर महीने से होती है लेकिन इस बार ये शो 14 दिन पहले ही शुरू होने वाला है. हाल ही में सलमान खान ने शो का शुभारंभ गोवा में किया. आपको बता दें बिगबॉस-12 में इस बार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया भी सेलिब्रिटी कपल के तौर पर नजर आने वाले हैं. शो के लॉन्चिंग में सलमान ने भारती और हर्ष को इंट्रोड्यूस कराया है.

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

हाल ही में इस शो में हर्ष और भारती की फीस की जानकारी सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. हर्ष और भारती को शो में एंट्री के लिए मुंहमांगी रकम दी जा रही है. जी हां... दोनों को बिगबॉस-12 में शामिल होने के लिए एक हफ्ते के लगभग 45 लाख रुपये मिलने वाले हैं. भारती और हर्ष की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है जिस वजह से अब इनकी डिमांड भी बढ़ती ही जा रही हैं.

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

भारती और हर्ष ‘नच बलिए 8’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ जैसे रियलिटी शोज़ में भी नजर आ चुके हैं और अब ये तीसरी बार वो किसी रियलिटी शो में एक साथ दिखेंगे. खैर, अब तो ये देखना दिलचस्प होगा कि विवादों से भरपूर बिगबॉस के घर में भारती किस तरह अपनी कॉमेडी के तड़के लगा पाएंगी.

सलमान नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था बिगबॉस की पहली पसंद

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12 में आने से पहले भारती और हर्ष ने खोले कई राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -