मशहूर कॉमेडियन ही नहीं शानदार तीरंदाज और पिस्टल शूटर भी है भारती सिंह

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। भारती को आज घर-घर में लोग पहचानते हैं और उनके लाखों फैंस भी हैं। भारती आज एक मशहूर कॉमेडियन है लेकिन उन्होंने अपने बचपन में काफी सारी परेशानियों का सामना किया है। जी दरसल जब भारती केवल दो साल की थीं, उस समय उनके पिता का निधन हो गया था। उसके बाद उनकी मां ने ही इस स्थिति में अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही की।

भारती 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर 'तितली यादव' के रूप में नजर आ चुकीं हैं। इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा', 'नच बलिये' और 'फिअर फैक्टर' जैसे रियलिटी शोज में भी अपना दम दिखा चुकी हैं। वैसे भारती एक कॉमेडियन होने के अलावा एक शानदार तीरंदाज और पिस्टल शूटर भी है। अब अगर भारती की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि गरीबी के कारण उनकी मां ने उन्हें गर्भ में ही मार देने की कोशिश की थी।

इसके लिए उन्होंने कई पैतरे आजमाए थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। आप सभी को बता दें कि भारती का जन्म 3 जुलाई 1984 को पंजाब के अमृतसर में एक पंजाबी घर में हुआ। आपको यह भी बता दें कि कॉमेडियन सुदेश लाहिरी ने सबसे पहले भारती सिंह को एक एनसीसी कैंप में देखा था और यही से भारती की जिंदगी में सब कुछ अच्छा होने लगा और अब आज तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। भारती आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं।

राहुल गांधी बोले- 'जुलाई आया, वैक्सीन नहीं', डॉ हर्षवर्धन ने कहा- 'आप पढ़ते नहीं या समझते नहीं ?'

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, अब ऐसी है हालत

शादी के बाद मुसीबत में आई यामी गौतम, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को भेजा गया समन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -