इस गंभीर बिमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए भारती और उनके पति, हालत नाजुक
इस गंभीर बिमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए भारती और उनके पति, हालत नाजुक
Share:

आप सभी बहुत ही अच्छे से कॉमेडी जगत की क्वीन कही जाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह को तो जानते ही होंगे. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एक भारी बिमारी होने के कारण अस्पताल में एडमिट करवाया है. जी हाँ, दोनों बीते दिनों से बीमार चल रहे थे और दोनों का उठना-बैठना भी दूभर हो गया था जिसके कारन दोनों ने हॉस्पिटल में चेकअप करवाया. चेकअप के बाद दोनों को भारी बिमारी का शिकार बताया गया है. जी हाँ, और अब दोनों हॉस्पिटल में एडमिट है.

आपको बता दें कि भारती और उनके पति को डेंगू के चलते कोकिलाबेन धीरूभाई हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कुछ दिन पहले ही भारती और हर्ष ने ब्लड टेस्ट कराया गया तो उन्हें डेंगू का पता चला था. अब दोनों का डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. खबरों की मानें तो डेंगू पीड़ित पति-पत्नी को पूरी तरह स्वस्थ होने तक हॉस्पिटल में रखा जा रहा है और उनके बीमारी से जुड़े और भी टेस्ट किराए जा रहे हैं.

कुछ समय पहले ही भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के 'बिग बॉस 12' में शामिल होने की खबरें थीं लेकिन दोनों इस शो में नजर आए. आप सभी ने दोनों को फेमस एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में भी देखा ही होगा. आपको पता ही होगा दोनों इस शो की शूटिंग के लिए अर्जेंटिना भी गए थे. अब दोनों हॉस्पिटल में एडमिट है और दोनों के ठीक होने की दुआएं उनके फैंस कर रहे हैं.

माँ बनने वाली हैं भारती, किया बड़ा खुलासा..!!

इस वजह से भारती और उनके पति नहीं बने बिग बॉस का हिस्सा

25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -