OMG! भारती सिंह ने पति हर्ष को दिया बड़ा धोखा, रचाई दूसरी शादी
OMG! भारती सिंह ने पति हर्ष को दिया बड़ा धोखा, रचाई दूसरी शादी
Share:

आजकल टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने शो खतरा खतरा खतरा के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में अब हाल ही में भारती सिंह का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर सभी लोट-पोट हुए जा रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को खुद भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि भारती सिंह ने उन्हें छोड़कर किसी और से शादी कर ली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

जी हाँ, वैसे उन्होंने ये सब मजाक में बोला है लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में भारती सिंह गोरिल्ला के साथ अपने पति का अशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं औरभारती सिंह और गोरिल्ला का यह वीडियो देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया ने लिखा, 'मेरी बीवी ने बुल्गेरिया में विवाह कर लिया है अब मैं इंडिया आके विवाह करूंगा.'

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर करीब डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी भारती सिंह ने अपना एक टिक-टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाया था. फिलहाल आप भी देखिए यह वीडियो.

न्यूयार्क में तिरंगा लहरातीं नजर आईं हिना खान, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

इस एक्ट्रेस के पार्टी में जाते ही डर के मारे कांपने लगती थीं पत्नियां, जानिए कारण

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -