पति के जन्मदिन पर भारती सिंह ने बनवाया टैटू, देखकर खुश हो जाएंगे आप

टीवी की बहुत ही खूसबूरत और शानदार कॉमेडियन भारती ने अपने पति के लिए कुछ ख़ास किया है. जी हाँ, भारती के पति पटकथा लेखक हैं और वह बीते कल यानी 30 जनवरी को 33 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनकी पत्नी, कॉमेडियन और टीवी अदाकारा भारती सिंह ने इस दिन को खास बनाने के लिए अपने पति के नाम का टैटू बनवाया और उन्हें सरप्राइज दिया है. जी दरअसल उन्होंने अपने पति के नाम का टैटू बनवाया है और उन्हें खुश कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30) on

वहीं भारती के हाव-भाव से अभिभूत हर्ष ने अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी पत्नी का टैटू शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है - What a gift she cant even take injections and she did it for me this is the best gift from my love thankyou so much for lovely tattoo @harshbhanushali_tattooartis @parth.indianinctattoo @indianinctattoo इसमें आप देख सकते हैं एक शाखा है जिस पर दो छोटे पक्षियों के साथ "हर्ष" लिखा हुआ है और भारती का यह टैटू काफी प्यारा दिखाई दे रहा है.

वहीं भारती ने अपने पति हर्ष के साथ साथ एक फोटो शेयर की है और लिखा है happy birthday my soulmate#love #blessed #hubbylove #family #lifeline#heartbeat Ilove you so much @haarshlimbachiyaa30 thankyou so much for everything इसमें हर्ष और भारती दोनों शानदार दिखाई दे रहे हैं. आपको पता हो भारती और हर्ष ने दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और अब दोनों अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं. दोनों को आप सभी ने "नच बलिए", "खतरों के खिलाड़ी" जैसे रियलिटी शो में देखा होगा.

'ये रिश्ता...' और 'बिग बॉस' ने लगाई ऊँची छलांग, टीआरपी लिस्ट देखकर खुश हो जाएंगे आप

BB13: माहिरा-पारस से भिड़ते नजर आएंगे शहनाज के भाई, एक दूसरे पर करेंगे तीखे वार

ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने उड़ाई फैंस की नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -