भारती ने शेयर किया 21 दिन बाद लड़कियों के हाल पर वीडियो
भारती ने शेयर किया 21 दिन बाद लड़कियों के हाल पर वीडियो
Share:

कोरोना काल में पूरा देश घर के दरवाजों के पीछे बंद रहने को मजबूर है. इसके साथ ही डर है एक ऐसे दुश्मन का जो दिखाई भी नहीं पड़ता है. वहीं हम बात कर रहे हैं कोरोना वायरस के बारे में जिसके चलते पूरे देश को लॉकडाउन करना पड़ा है. इसके साथ ही आम आदमी हो या सेलेब्रिटी, सभी घर के भीतर रहकर अपना मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस मौके पर घरों में रहकर बोर और इरिटेट हो रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस वक्त का फायदा उठा रहे हैं और नई स्किल्स सीख रहे हैं.

इसके साथ ही कॉमेडियन्स इस दौरान मीम्स और फनी वीडियो बना कर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं.वहीं सुनील ग्रोवर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जोक्स और फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं और इसी क्रम में अब कॉमेडियन भारती ने भी अपना एक फनी टिक टॉक वीडियो शेयर किया है.वहीं  वीडियो में भारती तकिए के पीछे अपना चेहरा छिपाए बैठी हुई हैं लेकिन जब वह तकिया अपने चेहरे से हटाती हैं तो उनके चेहरे पर दाड़ी और मूछें नजर आती हैं. इसके साथ ही उनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें  कि हाल ही में एकता कपूर ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था. वहीं एकता कपूर के इस मीम को फिल्म हातिमताई के एक सीन से बनाया गया है. सीन में हातिम की भूमिका निभा रहे जीतेंद्र सुंदरी से पूछते हैं कि वह अपने चेहरे से नकाब हटा इसके साथ ही  इस पर सुंदरी कहती है कि उसे आज तक किसी ने बेनकाब नहीं देखा है. हातिम जब जिद करता है तो सुंदरी अपने चेहरे से नकाब हटा देती है. इसके बाद उसका चेहरा देख कर सभी लोग दंग रह जाते हैं. वहीं सुंदरी की बड़ी दाड़ी और मूछें होती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस हाउस को लॉकडाउन से जोड़ा

रामायण-महाभारत के साथ दूरदर्शन पर लौटेगा पुराना जासूस ब्योमकेश बक्शी

Naagin 4 में नहीं दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -