VIDEO: पति संग नोरा को डांस करते देख भड़कीं भारती, एक्ट्रेस को स्टेज पर घसीटा
VIDEO: पति संग नोरा को डांस करते देख भड़कीं भारती, एक्ट्रेस को स्टेज पर घसीटा
Share:

नोरा फतेही और भारती सिंह इन दिनों अपने नए-नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन कर रहीं हैं। इन दिनों दोनों 'डांस दीवाने 3' में नजर आ रहीं है और यही से दोनों के मेजदार से लेकर चौका देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं। अब जो वीडियो सामने आया है उसमे नोरा फतेही और भारती सिंह का फेस ऑफ होता दिखाई दे रहा है। वहीँ इस वीडियो में दोनों के बीच भारती के पति हर्ष लिंबाचिया आ जाते हैं। उसके नोरा भारती के पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर डीजे का मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग 'ये 'मेरा दिल प्यार का दीवाना' पर डांस करने लगती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@bollykaahanii)

यह देखकर भारती गुस्से से लाल हो जाती हैं और उनसे यह देखा नहीं जाता है। उसके बाद भारती नोरा को स्टेज पर गिरा देती हैं और घसीटना शुरू कर देती हैं। यह देख कर शो के जज तुषार कालिया, और धर्मेश येलेनडे अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। अब इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है और जो इसे देख रहा है अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा। नोरा फतेही के बारे में बात करें तो उन्होंने तो आजकल सोशल मीडिया पर धूम ही मचा दी है।

आए दिन फैंस उनकी अदाओं के दीवाने होते जा रहे हैं। बीते दिनों ही नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ फॉलोअर्स पूरे हुए थे और इसकी खुशी में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं। बहिन बात करें भारती सिंह की तो वह जल्द ही कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी। इस शो के फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार है।

जिया खान केस में बोले सूरज पंचोली- 'आठ साल मुश्किल भरे रहे'

क्या केरल से ही आएगी कोरोना की तीसरी लहर ? लगातार छठे दिन मिले 20000 से अधिक नए मरीज

गोवा सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 9 अगस्त तक के लिए बढ़ाया कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -