अब ऐसी हो गई है भारती.....
अब ऐसी हो गई है भारती.....
Share:

अभी जिस तरह से कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में नज़र आती रही कॉमेडियन भारती सिंह जिन्हे कि पूर्व में ही अपनी चेस्ट पेन के कारण मुंबई के संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. व अब सुधार के बाद भारती को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. बता दे कि सोमवार को उन्हें सीने में तेज़ दर्द के चलते मुंबई के संजीवन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस पूरे मामले में भर्ती ने कहा, "ज्यादा ट्रेवल करने की वजह से मुझे खांसी और थकान हो गयी थी.

मेने अपने परिवार की बहुत सी शादिया अटेंड की और काम में भी काफी व्यस्त रही. इसी वजह से सेहत खराब हो गयी." लेकिन भारती के पास आराम करने का समय नहीं है, क्योंकि उनके कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में उनके हिस्से की शूटिंग बची हुई थी। इसलिए वह आराम करने के बजाए सेट पर कॉमेडी करने के लिए पहुंच गईं। वहां से उन्होंने अपनी एक सेल्फी भी ली और फैंस को बताया कि अब वह ठीक हैं।

लेकिन सेट पर मौजूद लोगों की मानें तो भारती अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं, लेकिन कॉन्ट्रेक्ट के चलते वह दर्द में भी घंटों काम करने पर मजबूर हैं। काम के चलते ही उनकी तबियत खराब हुई थी और पिछले कई महीनों से उन्हें कफ की शिकायत थी और बहुत जल्द ही थक जा रहीं थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -