Video : पति ने मार-मारकर की भारती की ऐसी हालत, फूट-फूटकर रोने लगीं
Share:

टेलीविज़न की दुनिया की 'कॉमेडी क्वीन' कही जाने वालीं एक्ट्रेस भारती सिंह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भारती ने जब से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है तब से ही उनकी एक खास पहचान बन गई है. भारती ने अपने करियर में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं चाहे वो मासूम-सी बच्ची लल्ली का किरदार हो या फिर कड़क पुलिस अफसर वाली का. भारती हर किरदार को बखूबी निभाती हैं. लेकिन सभी को जोर-जोर से हंसाने वाली भारती अब रो रहीं हैं.

हाल ही में भारती का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो हंसने की बजाय रोते हुए नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं भारती फूट-फूटकर रो रहीं हैं. इस वीडियो में भारती के आंसू साफ़ तौर से निकलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का टाइटल सॉन्ग बज रहा है. भारती का रो-रोकर ऐसा बुरा हाल हो गया है कि वो लाल टमाटर जैसी ही गईं हैं. जिसने भी भारती का ये वीडियो देखा वो हैरान हो गया.

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि भारती आखिर रो क्यों रहीं हैं? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं इस वीडियो का सच.... भारती क्यों रो रहीं हैं इसका खुलासा उन्होंने खुद वीडियो के साथ लिखे कैप्शन के जरिए किया है. भारती ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'यार देखो मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं.. मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं इमोशनल एक्टिंग भी कर सकती हूं.' यानी भारती सिंह टाइम पास के लिए ये नाटक कर रहीं थीं. वैसे फैंस को तो भारती का ये इमोशनल वीडियो भी खूब पसंद आया. आप भी देखे ये वीडियो.

इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना हुए 'खतरों के खिलाड़ी'

भारती के बर्थडे पर उनके पति ने दिया इतना नायाब तोहफा

इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना हुए 'खतरों के खिलाड़ी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -