भारती सिंह ने मनाई शादी की वर्षगांठ, साझा की रोमांटिक तस्वीरें
भारती सिंह ने मनाई शादी की वर्षगांठ, साझा की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

जानी-मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पिछले दिनों ड्रग्स केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं। वहीं इस केस में उन्हें हिरासत में लिया गया था। इसके पश्चात् बाहर आने के पश्चात् दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे को सहारा बताते हुए बहुत शानदार पोस्ट साझा किया था। वहीं आज ये दोनों अपनी शादी की तीसरी वर्षगांठ मना रही हैं। इस विशेष अवसर पर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से एक-दूसरे को विश किया है। 

भारती ने इस विशेष अवसर पर अपने हस्बैंड के साथ शादी की रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने एक सन्देश भी लिखा है। भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की वर्षगांठ के अवसर पर अपने हस्बैंड हर्ष के साथ शादी तथा प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ अनदेखी फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में दोनों की बेहतरीन कैमिस्ट्री स्पष्ट दिखाई दे रही है।

भारती ने अपनी सालगिरह पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- प्यार इसके बारे में नहीं है कि आप।।। कितने दिनों, महीनों या वर्षों से एक साथ हैं। प्यार का मतलब है आप हर दिन एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं। हैप्पी एनीवर्सरी लव।।। वहीं हर्ष ने भी इस विशेष अवसर को फोटोज के साथ सेलीब्रेट किया है। उन्होंने भारती के लिए सन्देश लिखा- एक अच्छी शादी को आप तलाशते नहीं है, ये कुछ ऐसी है जिसे हम बनाते हैं तथा आपको इसे हमेशा बनाते रहना है। हैप्पी एनीवर्सरी माय लव भारती सिंह।

आदित्य नारायण के रिसेप्शन में जमकर नाचे गोविंदा और उनकी पत्नी

मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते नजर आए शहीर शेख-रुचिका कपूर

सना खान ने पति के साथ शेयर की ये खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -