Video: बेली डांस करते-करते धड़ाम से गिर गईं भारती
Share:

टीवी की लाफ्टर क्वीन कही जाने वाली भारत सिंह जल्द ही टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आने वाली हैं. इन दिनों भारती अपने पति के साथ अर्जेंटीना गईं हुईं हैं जहाँ वह 'खतरों के खिलाड़ी' के शूट में व्यस्त हैं. आपको बता दें कि भारती टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन अधिकतर वह लोगों को हंसाते हुए नजर आईं हैं. अब इस बार आप भारती को हँसते या हंसाते हुए नहीं बल्कि स्टंट करते हुए देखेंगे. जी हाँ, अब भारती स्टंट करते हुए नजर आने वाली हैं.


कुछ समय पहले ही भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे वह रोते हुए नजर आ रहीं थीं और अब एक बार फिर से भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में भारती बेली डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. भारती का यह डांस वीडियो अर्जेंटीना का है जहाँ वह इन दिनों टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' की शूटिंग कर रहीं हैं. भारती का डांस बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रहा है. भारती के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. भारती इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और आए दिन वह इंस्टाग्राम पर अपने शानदार वीडियोस अपलोड करती रहती हैं.

फिलहाल उनका यह वीडियो सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है और इस वीडियो में उनके लटके-झटके सभी को पसंद आ रहे हैं. भारती को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और सभी को उन्हें स्टंट करते हुए देखने की जल्दी भी है. फिलहाल तो शो की शूटिंग ही चल रही हैं लेकिन जल्द हे शो टेलीकास्ट भी हो जाएगा.

फिर देखने को मिलेगी कृष्णा-भारती की जुगलबंदी

Khatron Ke Khiladi 9 : खतरों से खेलने के पहले खिलाड़ियों ने किया ये काम

Video : पति ने मार-मारकर की भारती की ऐसी हालत, फूट-फूटकर रोने लगीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -