साल 2021 में भारती सिंह के घर आएगा नन्हा मेहमान

बहुत ही मशहूर कॉमेडियन और टीवी होस्ट भारती सिंह को कौन नहीं जानता। वह आज के समय में बहुत ही फेमस हैं और उनकी कॉमेडी ने सभी का दिल जीता है। वैसे इन दिनों भारती अपना परिवार बढ़ाने की प्लानिंग में लगी हुईं हैं। जी दरअसल उन्होंने यह बात खुद डांसिंग रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर कही है। बीते दिनों ही उन्होंने इस बात को माना है कि साल 2021 में उनके घर में नन्हा मेहमान आ जाएगा। शो के दौरान उन्होंने अपने पति और शो के को-होस्ट हर्ष लिम्बचिया से यह वादा किया है कि वह अगले साल उनके पहले बच्चे को जन्म देंगी और माँ बन जाएंगी।

शो के दौरान उन्होंने अपने हाथ में एक डमी बेबी लेकर कहा, "मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं। 2020 में यह बेबी फेक है, लेकिन 2021 में यह रियल हो जाएगा।" वैसे भारती के इस स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खलबली मच चुकी है और अब सभी भारती और हर्ष के बच्चे को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वैसे शो के दौरान भारती ने हर्ष के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मैं अपने भगवान (हर्ष) का चेहरा देखकर ही अपने दिन की शुरुआत करती हूं। हर्ष के बगैर मैं अपने जीवन की कल्पना एक सेकंड के लिए भी नहीं कर सकती।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "मैं जानती हूं कि हर्ष को ये जिम्मेदारी उनकी मां ने सौंपी है। इसलिए मैं उनकी पत्नी के साथ-साथ उनकी मां का रोल भी प्ले करती हूं।" वैसे आपको हम यह भी बता दें कि भारती वैसे तो साल 2020 में ही माँ बनने वाली थीं लेकिन कोरोनावायरस के चक्कर में उन्होंने प्लानिंग बदल दी और अब वह साल 2021 में अपने घर में नन्हे मेहमान को लेकर आएंगी।

बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे

तस्वीर शेयर कर अमृता ने दिखाया बेबी बम्प, कैप्शन से खोला बड़ा राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -