भारती सिंह ढूंढ रही है घर पर बिना दर्द के आइब्रो बनाने वाली
भारती सिंह ढूंढ रही है घर पर बिना दर्द के आइब्रो बनाने वाली
Share:

लॉकडाउन की वजह से ब्यूटी पार्लर बंद हैं. ऐसे में महिलाएं ब्यूटी सर्विसेज नहीं ले पा रही हैं. वहीं कई एक्ट्रेस अपनी बढ़ी हुई आइब्रोज से परेशान हैं. इसके साथ ही कॉमेडियन भारती सिंह का भी यही हाल है.वहीं  उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा कि घर में बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं?भारती ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- नहीं हो पाता यार बहुत दर्द होता है आइब्रो बनाने में. थैंक्यू अर्चना पूरन सिंह मैम इतना खतरनाक टिप देने के लिए. 

इसके साथ ही वीडियो में भारती कह रही हैं- किसी को पता है कि घर में बैठे बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं? कोई है तो प्लीज मुझे बताओ. मेरे घर में तो मैं और हर्ष ही रहते हैं. हर्ष को बोलूंगी तो वो मेरी एक आइब्रो उड़ा ही देगा. वहीं भारती ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि ये दर्द केवल औरतें ही समझ सकती हैं. इसके अलावा भारती ने अर्चना पूरन सिंह का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे घर पर खुद से आइब्रो बनाना सिखा रही हैं. लेकिन अपने वीडियो के कैप्शन में भारती ने अर्चना के इस टिप का काफी खतरनाक बनाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, लॉकडाउन में भारती सिंह अपने पति हर्ष संग वक्त बिता रही हैं. इसके साथ ही क्योंकि इन दिनों शूटिंग पूरी तरह से बंद है, इसलिए भारती को फैंस कपिल शर्मा शो में नहीं देख पा रहे हैं. परन्तु भारती सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. भारती टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव हैं. वहीं उनके फनी वीडियो देख फैंस हंसने को मजबूर हो जाते हैं. वहीं भारती के साथ कभी कभी उनके पति हर्ष भी टिक टॉक पर वीडियो बनाते हैं. दोनों की जोड़ी कमाल की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

सलमान खान के साथ काम कर चुके है तारक मेहता... के जेठालाल

टीवी के इन कलाकारों की बिल्डिंग में लगा ताला

ब्रेकअप होते ही अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -