कोरोना के चलते घर बैठे-बैठे परेशान हुईं भारती, कहा- 'दीवारों पर सर मारें अपना'

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना का खौफ फैला हुआ है और लोग इसके कारण घरों में बंद है. ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड, टीवी सेलेब्स तक सभी घरों में बंद है. वहीं सभी अपने घर पर रहकर अपने फेवरेट काम कर रहे हैं. जी दरअसल इन दिनों घर पर रहकर सलमान खान पेटिंग्‍स बना रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट किताबें पढ़कर अपना टाइम पास कर रहीं हैं और कैटरीना गिटार बजा रहीं हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि भारती सिंह इस दौरान घर में बैठने से काफी ज्‍यादा परेशान हो गई हैं. हाल ही में भारती ने अपना पूरा गुस्‍सा इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

भारती सिंह ने दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह इस कोरोना वायरस के चलते घर में बंद होने की वजह से चिढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. शेयर किये गए पहले वीडियो में भारती कहती हैं, 'कोरोना वायरस ने तो द‍िमाग ही खराब कर दिया है. मॉल-बाजार सब बंद करे जा रहे हैं. क्‍या करें घर बैठे-बैठे दीवारों पर सर मारें अपना. मैंने तो मार भी लेना है.' वहीं अपने इस वीडियो में भारती गुस्‍से में भी कॉमेडी करती दिख रही हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

इसी के साथ भारती ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, 'हाय फ्रेंड्स आपको कुछ बताना था. रात हो गई है और मैं अभी तक नहायी नहीं हूं. नहाकर क्‍या करूं, कहीं जा नहीं सकती. मॉल-बाजार सब बंद हैं. किसी के घर भी नहीं जा सकते न किसी को घर बुला सकते हैं. बोलते हैं गैदरिंग नहीं करनी. कोरोना वायरस की...' वैसे भारती ने तो यह वीडियो गुस्‍से में डाले हैं लेकिन फैंस उनके वीडियो को देखकर बहुत खुश हैं.

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप

इस वजह से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते नजर आएंगे धर्मेश येलांडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -