भारती और हर्ष की शादी को पूरे हुए 2 साल, कपिल ने शेयर की तस्वीरें
भारती और हर्ष की शादी को पूरे हुए 2 साल, कपिल ने शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इसी महीने बीते साल कई कपल शादी के बंधन में बंधे थे और बीती दिनों से सभी अपने शादी के एक साल, दो साल और तीन साल पूरे होने की ख़ुशी मना रहे हैं. ऐसे में सभी को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाली एक्ट्रेस भारती सिंह इन दिनों एक खास वजह से खुश हैं. जी दरअसल भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने आज शादी के 2 साल पूरे कर लिए हैं आज 3 दिसंबर 2019 को कपल की दूसरी मैरिज एनिवर्सरी है.

ऐसे में भारती सिंह ने खुद सालगिरह से एक दिन पहले शादी की शानदार तस्वीरें साझा कर पुरानी यादों को ताजा किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे मेहंदी के हसीन पलों को एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वहीं एक तस्वीर में हर्ष फूलों से सजी साइकल पैदल लेकर जा रहे हैं वहीं भारती उन्हें पीछे घसीटने की कोशिश कर रही हैं. इसी के साथ दूसरी तस्वीरों में भारती अपने हाथों में रची मेहंदी दिखा रही हैं और केवल भारती ही नहीं बल्कि हर्ष लिंबाचिया ने भी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कपल खूबसूरत पोज देते नजर आ रहा है और दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि हर्ष ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ''आज मेहंदी थी हमारी.'' इसी के साथ दोनों को टीवी की दुनिया के सितारों ने विश भी किया, जिनमे अर्जुन बिजलनी, सिद्धार्थ निगम, जसमीन भासिन समेत कई सारे कलाकार शामिल हैं.

नागिन 4 में स्वाति आनंद और सिकंदर खरबंदा भी नजर आ सकते हैं !

Bigg Boss 13: एक्स गर्लफ्रेंड को देख विशाल आदित्य सिंह को लगा झटका

Bigg Boss 13: शो में वापसी करते ही शेफाली बग्गा ने शहनाज़ गिल से मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -