तो क्या सच में बिग बॉस 15 में नजर आएँगे भारती-हर्ष?

बिग बॉस 14 का फिनाले जल्द होने वाला है। ऐसे में अब बिग बॉस 15 को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकीं हैं। वहीं बिग बॉस 14 के फिनाले से दो दिन पहले मेकर्स ने घरवालों के एंटरटेनमेंट का भरपूर इंतजाम किया। जी दरअसल फिनाले से दो दिन पहले घर में राजकुमार राव, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की एंट्री हुई। शो में आने के बाद भारती और हर्ष ने एक ऐसा खुलासा किया कि फैंस हैरान रह गए।

जी दरअसल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शो में यह खुलासा किया कि, 'वो इस टीवी रियलिटी शो के अगले सीजन यानि बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।' जी हाँ, उनके इस बात के कहने के बाद से यह चर्चाएं आम हो गई है। अब इस बारे में हर कोई बात कर रहा है। वैसे हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। जी दरअसल आने वाले बिग बॉस 15 में भारती सिंह और हर्षलिंबाचिया बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा नहीं लेने वाले हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारती और हर्ष ने महज एक प्रैंक किया था। दोनों इससे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं।

वैसे इस बात पर द खबरी ने पक्की मुहर भी लगाई है। द खबरी ने ट्वीट कर बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है। वैसे सौ में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने घरवालों के साथ मजेदार टास्क किए और साथ ही घरवालों को उनके किरदारों से मेल खाती एक ट्रॉफी भी दी थी। वहीं इस दौरान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने घरवालों की खूब टांग भी खींची। सभी को बहुत आनंद आया।

BB14: राखी के पति को देख चुकीं हैं भारती सिंह, किया खुलासा

अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने लोगों को दी बधाई

अली को भला-बुरा कहने वालों पर भड़कीं जैस्मिन, कहा- 'लोगों को डील करना था'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -