आदित्य की शादी में भारती-हर्ष को देख भड़के लोग, कहा- 'बेशर्म'
आदित्य की शादी में भारती-हर्ष को देख भड़के लोग, कहा- 'बेशर्म'
Share:

सिगंर आदित्य नारायण की शादी हो चुकी है। जी हाँ, बीते दिनों ही वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी के बंधन में बंधे हैं। बीते 1 दिसबंर को उन्होंने सात फेरे लिए और 2 दिसबंर को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी रखी। वहीं दोनों की इस पार्टी में इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स भी इन्वाइट रहे जो बेहतरीन अंदाज में नजर आए। इस लिस्ट में एक नाम कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया का भी शामिल रहा। दोनों ने पार्टी में खूब एन्जॉय किया लेकिन इसके चक्कर में दोनों ट्रोल भी हो गए।

 

दोनों का एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है लेकिन यह कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। इस समय लोग दोनों की जमकर क्लास लगा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में भारती और हर्ष काफी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी यह ख़ुशी कुछ लोगों को अच्छी नहीं लग रही है। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती और हर्ष गाने की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं और लोगों के साथ फोटोज क्लिक करवा रहे हैं।

वहीं अब लोग इस वीडियो पर तेजी से गंदे कमेंट्स कर रहे हैं। जब से दोनों का नाम ड्रग्स केस में आया है तभी से दोनों ट्रोल हो रहे हैं और अब इसी क्रम में दोनों के वीडियो पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोग भारती और हर्ष को बेशर्म कह रहे हैं तो कई लोग दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं।

'पिज्जा हट' की शुरुआत करने वाले फ्रैंक कार्नी का निधन, कारोबार के लिए माँ से उधार लिए थे 600 डॉलर

इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 14 को बताया फर्जी

इस बंदे के बारे में कुछ मत कहना वरना आपको भी देना होगा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -