Video: राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोने लगीं भारती, कपिल ने दिया सहारा

लेजेंडरी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन अचानक ही हो गया और उनके दुनिया से चले जाने के बाद से लोग सदमे में हैं। बीते 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव ने आखिरी सांस ली और उन्हें दिल्ली में अंतिम विदाई दी गई थी। बीते रविवार को राजू के परिवारवालों ने मुंबई में कॉमेडियन की प्रेयर मीट रखी थी और यहाँ टीवी और मनोरंजन जगत के नामी सितारे पहुंचे थे। सभी यहाँ बहुत इमोशनल नजर आए। कॉमेडियन भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, कीकू शारदा, शैलेश लोढ़ा समेत कई बड़े चेहरों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को संवेदनाएं दीं। हालाँकि इस दौरान भारती सिंह काफी इमोशनल होती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस समय भारती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे भावुक नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में भारती प्रेयर मीट अटेंड कर बाहर आ रही हैं, तभी वहां खड़े पैपराजी स्टार्स की फोटो क्लिक करने लगे। इस दौरान भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया और कपिल शर्मा भी नजर आए। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में भारती सिंह बेहद भावुक दिख रही हैं और वह रोती हुए नजर आईं। इस दौरान उदासी और दुख उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है। भारती सिंह को इस दौरान कपिल शर्मा संभालते हुए दिखे।

यह वीडियो काफी इमोशनल है। आपको बता दें कि कपिल और भारती दोनों ने ही राजू संग काम किया था और राजू ने कई बार द कपिल शर्माा शो में गेस्ट अपीयरेंस दी थी। अगर दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बात करें तो उन्होंने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। जी दरअसल राजू 42 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। उनको इसी साल बीते 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आया था और उसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हालाँकि वह बच ना सके।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत

अयान मुखर्जी ने दी दर्शकों को नई सौगात, अब इतने रुपए में देख पाएंगे ब्रह्मास्त्र

आखिर क्यों 2 वर्ष तक नहीं बनना चाहती थी सोहा अली खान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -