भारती ने दी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी
भारती ने दी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया के साथ कल शादी कर ली है. ख़ास बात यह है कि, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं, जिनमें हर्ष और भारती हिन्दू पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच शादी करने के बाद अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी.

बता दे कि, इस शादी के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में टीवी की दुनिया के कई जाने-माने सितारे पहुंचे. वही भारती सिंह रिसेप्शन पार्टी में ब्लू कलर की ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. बता दे कि, अपनी रिसेप्शन पार्टी में भारती ने नीता लुल्ला का डिजाइनर ब्लू कलर का गाउन पहना था, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर अनमोल ज्वैलर्स नेकलेस पहना था.

वही हर्ष ने व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कोर्ट पेंट डाला था. वही शादी के दौरान भारती ने गुलाबी रंग का लहंगा पहन रखा था और हर्ष ने ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी हुई थी. इससे पहले भी इस शादी की सगाई, हल्दी, मेहँदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि दोनों की शादी के सारे फंक्शन गोवा के लग्जरी होटल में हुए.

ये भी पढ़े

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

हिना का रवैया देख एक और दोस्त ने साधा उनपर निशाना

पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -