Video: हर्ष ने की भारती के साथ जबरदस्ती
Share:

जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' के लिए दर्शक काफी बेताब है. शो में इस बार जो टीवी सेलेब्स नजर आने वाले हैं वह सभी दर्शकों के फेवरेट सेलेब्स हैं इस वजह से इस बार शो के टेलीकास्ट होने की सभी को जल्दी है. आपको बता दें कि शो में इस बार कॉमेडी की क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह भी अपने पति हर्ष के साथ स्टंट करते हुए नजर आने वाली हैं. दोनों शो की शूटिंग के लिए इस वक्त अर्जेंटीना गए हुए हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जो सफर के दौरान हैं.

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

इस वीडियो में दोनों अर्जेंटीना की फ्लाइट में एक-दूजे को किस कर रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो में हर्ष भारती को लगातार किस कर रहे हैं और किसी ने उनका वीडियो बना लिया हैं. वीडियो में जब हर्ष से पूछा जाता हैं कि 'तुम ये क्या कर रहे हो, अश्लील हरकतें' इस पर भारती कहती हैं कि हम लोगों की शादी हो गई हैं और यह तो बनता हैं और उसके बाद भारती अपने पति को और किस करने के लिए कहती हैं. दोनों ने इस वीडियो में यह तक कहा हैं कि ऐसा करने से ही परिवार बनता हैं.

Video: बेली डांस करते-करते धड़ाम से गिर गईं भारती

उसके बाद वीडियो में दोनों लगातार एक दूजे के गले लग रहे हैं और किस कर रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो को बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा हैं और फैंस को यह पसंद भी आ रहा हैं. आप भी देखिए यह वीडियो. आपको बता दें कि इस समय दोनों अर्जेंटीना में शो की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं.

ये भी पढ़े..

फिर देखने को मिलेगी कृष्णा-भारती की जुगलबंदी

Khatron Ke Khiladi 9 : खतरों से खेलने के पहले खिलाड़ियों ने किया ये काम

देख तेरी गंगा की हालत क्या हो गई मोदी, कितना बदल गया रे तू..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -