एयरटेल दे रहा बिल पर 15 हजार की बचत का मौका
एयरटेल दे रहा बिल पर 15 हजार की बचत का मौका
Share:

नई दिल्ली : टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कम्पनी भारती एयरटेल ने हाल ही में आईफोन से जुडी जानकारी साझा की है. इस जानकारी में यह बात सामने आई है कि एयरटेल के द्वारा 16 अक्टूबर 2015 से आईफोन के नए फ़ोन 6s और 6s प्लस की पेशकश की जाने वाली है. एयरटेल ने यह भी कहा है कि कम्पनी के द्वारा 16 अक्टूबर से पूरे देश में करीब 235 खुदरा दुकानों के साथ आईफोन के इन मॉडल को पेश किया जा रहा है. इसके साथ ही कम्पनी ने यह भी कहा है कि इस दौरान करीब 57 दुकाने पूरी रात खुली रहेगी ताकि ग्राहकों को नया आईफोन लेने के लिए सुबह का इन्तजार न करना पड़े.

एयरटेल के जानकारी को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा है कि उसके द्वारा अगले 12 महीनो के लिए फ्री 4G सर्विस देने पर भी विचार किया जा रहा है, इसके तहत ग्राहकों को मासिक बिल में 15 हजार तक की बचत की बात की जा रही है. भारती एयरटेल का यह कहना है कि हम खुदरा सेक्टर में आईफोन को पेश करके बहुत खुश है और हमें यह उम्मीद भी है कि यह फ़ोन इस साल की एक बड़ी उपलब्धि भी साबित हो सकती है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हम यह भी उम्मीद कर रहे है कि हमारी 4G सर्विस से लोगो को एक नया अनुभव प्राप्त होगा. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही वोडाफोन से यह बात सामने आई थी कि वह 16 अक्टूबर से आईफोन 6s और 6s प्लस की पेशकश करने वाली है और इससे ग्राहकों को 8885 रुपए का फायदा होने वाला है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -