एयरटेल की वेबसाइट लांच, सुधरेगी नेटवर्क क्वालिटी
एयरटेल की वेबसाइट लांच, सुधरेगी नेटवर्क क्वालिटी
Share:

नई दिल्ली : टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कम्पनी भारती एयरटेल दिन-ब-दिन ऊंचाइयों की तरफ बढ़ रही है. इस सेक्टर में यह देखने को मिल रहा है कि एयरटेल धीरे-धीरे अपने नेटवर्क विस्तार पर भी ध्यान दे रही है. अब इस मामले में ही यह देखने को मिल रहा है कि नेटवर्क कवरेज के लाइव स्टेटस को दिखने के लिए भारती एयरटेल के द्वारा एक वेबसाइट शुरू की गई है. बताया यह भी जा रहा है कि यह वेबसाइट एयरटेल के लीप प्रोजेक्ट का एक अहम हिस्सा है.

गौरतलब है कि यह भारती एयरटेल का 60 हजार करोड़ रुपए वाला प्रॉजेक्ट है. इस बारे ने बयान देते हुए एयरटेल ने यह भी बताया है कि हम तीन वर्षों के अंदर नेटवर्क क्वालिटी को सुधारने पर ज दे रहे है. जी हाँ, इस बयान के अनुसार एयरटेल की नेटवर्क क्वालिटी में 3 वर्षो के अंदर सुधार आना है. कम्पनी ने जानकारी में यह भी बताया है कि हमारे द्वारा इस वेबसाइट को अपनी मुख्य वेबसाइट से लिंक किया गया है.

साथ ही जानकारी में यह भी बताया है कि यहाँ उपभोक्ता अपने क्षेत्र के वॉइस, 2G, 3G और 4G नेटवर्क कवरेज को आसानी से देख सकने में सफल होंगे. इस मामले में भारती एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्ठल ने यह कहा है कि देश में इंफ्रास्ट्रक्चर का काफी विस्तार हो रहा है और इस बारे में ग्राहकों को जानकारी देने के लिए इस वेबसाइट को लांच किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -