बदला लेने के लिए भरतपुर के डॉक्टर दंपति पर चलाई थी गोली: पुलिस
बदला लेने के लिए भरतपुर के डॉक्टर दंपति पर चलाई थी गोली: पुलिस
Share:

राजस्थान के गांव से सामने आए इस मामले में जहां कथित तौर पर व्यापक प्रकाश में दो लोगों द्वारा डॉक्टर जोड़े की हत्या कर दी गई थी, ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है। नेता इसे लेकर कार्रवाई कर रहे हैं और जांच टीम अपराध का मकसद जानने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने कहा कि राजस्थान के भरतपुर के बीचोबीच अपनी कार में यात्रा कर रहे एक डॉक्टर दंपति को रोकने और गोली मारने वाले दो लोगों की पहचान कर ली गई है।

एएनआई समाचार एजेंसी के अनुसार, पीड़ितों के नाम डॉ सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता हैं, जिन्हें पांच बार गोली मारी गई और शुक्रवार दोपहर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने आरोपी की पहचान कर ली है। जांच में पता चला कि आरोपियों में से एक 2019 की घटना की पीड़िता का भाई है, जिसकी हत्या कर दी गई थी। तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारी नवंबर 2019 में 25 वर्षीय महिला दीपा गुर्जर और उसके छह साल के बेटे की हत्या का जिक्र कर रहे थे। इस मामले में दंपति को गिरफ्तार किया गया था और वह जमानत पर बाहर थे। जांच में कहा गया है कि महिला का डॉक्टर सुदीप गुप्ता के साथ अफेयर था। पुलिस ने शुरू में उसकी पत्नी को दोहरे हत्याकांड के आरोप में गिरफ्तार किया और बाद में साजिश के आरोप में डॉ सुदीप गुप्ता को गिरफ्तार किया। 

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, भरतपुर के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा कि हमलावरों में से एक दीपा गुर्जर का भाई अनुज गुर्जर है, और उसके साथ धौलपुर का एक दोस्त महेश भी था। खबरों के मुताबिक, खमेसरा ने कहा कि दीपा गुर्जर की हत्या का बदला लेने के लिए उन्हें मारा गया। घटना के बारे में बात करते हुए, दो लोगों ने अपनी मोटरसाइकिल में जोड़े को नीचे खींच लिया, उन्हें भरतपुर के नीमदा गेट इलाके में रोक दिया। इसके बाद उन्होंने उनका वाहन रोक दिया और उन पर गोली चला दी। अपराध को एक ट्रैफिक कैमरे ने कैद कर लिया और पीछे बैठे सवार को दिखाया, जिसका चेहरा गुलाबी हाथ से बुने हुए तौलिये से ढका हुआ था। अब तक की गई जांच से पता चलता है कि पहली गोली डॉक्टर सुदीप गुप्ता के सिर में लगी थी। बंदूकधारी ने अपने पति के बगल में यात्री की सीट पर बैठी डॉक्टर सीमा गुप्ता पर एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं।

मुस्लिमों को मिलेगी 80 फीसद छात्रवृत्ति, ईसाईयों को 20 प्रतिशत.. HC ने रद्द किया केरल सरकार का फैसला

पति की शहादत के बाद पत्नी ने ज्वॉइन की ‘इंडियन आर्मी’, पुलवामा हमले में हुए थे शहीद

मदर टेरेसा जादूगरनी थी... छु कर लोगों को ठीक कर देती थीं, जबकि खुद की मौत अस्पताल में हुई- साध्वी प्राची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -