सरकार बनाने में जल्दबाजी नहीं कर रही पीडीपी
सरकार बनाने में जल्दबाजी नहीं कर रही पीडीपी
Share:

जम्मू - कश्मीर : जम्मू - कश्मीर राज्य में मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद सरकार गठन की कवायदें की जा रही हैं। हालांकि अभी इस मामले में अधिक तेज़ी नहीं आई है लेकिन भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी आपस में चर्चा कर रहे हैं। हालांकि पीडीपी पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा कहा गया है कि सरकार गठन को लेकर किसी तरह की जल्दी नहीं है। पीडीपी की ओर से कहा गया है कि उनका दल पीडीपी भाजपा के साथ है।

मगर राज्य में वे नए मुख्यमंत्री की पदस्थापना को लेकर किसी तरह की जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। जम्मू - कश्मीर को लेकर दिवंगत मुख्यमंत्री मुफ्ती साहब के कार्यों को ध्यान में रखा जा रहा है। यही नहीं कश्मीर में रेडियो के माध्यम से कहा गया है कि मुफ्ती साहब के विज़न के अनुसार जम्मू - कश्मीर को सुव्यवस्थित राज्य बनाने पर ध्यान दिया जाएगा।

हालांकि अभी मुफ्ती साहब के कार्यों को पूरी तरह से अमल में नहीं लाया गया है। पीडीपी के प्रवक्ता ने कहा है कि पार्टी जनाधार की समीक्षा कर अपना कार्य करेगी। सरकार में मुख्यमंत्री की पदस्थापना को लेकर पीडीपी ने महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व में पार्टी की बैठक नहीं बुलाई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -