आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के जीवन पर बनेगी बायोपिक
आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के जीवन पर बनेगी बायोपिक
Share:

मैसूर जिले से आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के उपायुक्त के रूप में अनिर्धारित स्थानांतरण के कारण विवादास्पद घटनाएं लंबे समय तक सुर्खियों में रहीं। यह कहानी अब सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत होने जा रही है। भरत सिंधुरी नाम की इस फिल्म का निर्देशन कृष्णा स्वर्णसांद्र करेंगे। 

कृष्णा कहती हैं, मैंने सभी विवाद होने से पहले कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ टाइटल रजिस्टर किया था। मांड्या जिला पंचायत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में, उन्होंने मांड्या जिले को खुले में शौच से मुक्त करने का शानदार काम किया, जिसने मुझे उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म करने के लिए प्रेरित किया ताकि यह आने वाली पीढ़ियों के लिए उत्प्रेरक का काम करे। 

फिल्म हालिया विवाद की भी जानकारी देगी। कुल मिलाकर, फिल्म उनके बचपन के दिनों से लेकर आईएएस अधिकारी बनने और लोगों की सेवा करने के उनके जीवन के सफर को दर्शाएगी। ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेत्री अक्षता पांडवपुरा रोहिणी सिंधुरी की भूमिका में कदम रखेंगी, जिसे टीम द्वारा अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। अब एक महामारी है इसलिए हमने स्टार कास्ट, तकनीकी टीम और फिल्म की शूटिंग को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में देरी की है। सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद हम आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे।

अमरिंदर सिंह है ‘सबसे ज्यादा नफरत करने वाले व्यक्ति’: अकाली दल

नाराज पायलट आज कर सकते है प्रियंका वाड्रा से मुलाकात, क्या बनेगी बात या फिर बिगड़ेंगे हालात

दिल्ली में अगले सप्ताह से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, सैलून और जिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -