Bharat Trailer : कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाला है सलमान कटरीना की फिल्म का ट्रेलर
Bharat Trailer : कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाला है सलमान कटरीना की फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की अगली फिल्म 'भारत' के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर हे हैं. अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने नहीं आया है. इसके पहले फिल्म के टीज़र सामने आ चुके हैं. इसके टीजर के बाद सभी की निगाहें इस फिल्म के ट्रेलर पर है. हालाँकि इसकी रिलीज़ डेट सामने आ गई है और उसी की राह देखते बैठे हैं दर्शक. बता दें, आज से 10 दिन बाद के बाद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. 

इसी के साथ बता डेम कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत प्यारी से फोटो शेयर कर ट्रेलर आने की जानकारी साझा की. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखेंगे. इससे पहले इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च हुआ था. भारत के टीजर की बात की करें तो इसमें सलमान खान की अवतारों में नजर आ रहे थे. इस टीजर को देखने के बाद अंदाजा  लगाया जा रहा है ये फिल्म धमाकेदार होने वाली है. तो अधिक जानकारी के लिए ये भी बता दें कि ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज़ होने वाला है. 

भारत के टीजर की बात की करें तो इसमें सलमान खान की अवतारों में नजर आ रहे थे. इस टीजर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है ये फिल्म धमाकेदार होने वाली है. इस  टीजर में कैटरीना की एक भी झलक देखने को नहीं मिली थी. जिसका दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस टीजर के अलावा इस फिल्म के कई पोस्टर भी जारी हो चुके हैं. कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म जीरो में नजर आई थी. इस फिल्म में इनके साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी नजर आए थे. 

अपने छोटे भाई के लिए बेहद खुश हैं मनोज बाजपाई, ये है खास वजह

बहुत जल्द माँ बनने वाली है यह बॉलीवुड अभिनेत्री, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

एक कार में बैठे नजर आए आलिया-रणबीर, इस डायरेक्टर के घर के लिए हुए रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -