BSNL की सर्विस से हो रहे ग्राहक परेशान
BSNL की सर्विस से हो रहे ग्राहक परेशान
Share:

भारतीय संचार निगम लिमिटेड को लम्बे समय से अपने बिज़नेस में गिरावट का सामना करते हुए देखा जा रहा है. यह कहा जा रहा है कि बाजार में नई नई टेलीकॉम कम्पनियों के आने से BSNL को इस गिरावट का सामना करना पड़ा है. जबकि साथ ही यह भी देखने को मिला है कि आज अधिक संख्या में लोग स्मार्टफोन का यूज़ करने लग गए है जिस कारण लैंडलाइन का उंपोग भी कम हो गया है.

अब हाल ही में यह समस्या सामने आ रही है कि BSNL की सेवाओं को लेकर कई जगहों से शिकायते सामने आ रही है और यह कहा जा रहा है कि ना तो BSNL की लैंडलाइन काम कर रही है और ना ही इसका ब्रॉड बैंड ढंग से काम कर रहा है. यहाँ तक की इंटरनेट की स्पीड भी कम हो गई है.

बताया यह भी जा रहा है कि इस दौरान बड़ी संख्या में शिकायते सामने आ रही है और इनका निवारण भी किया जा रहा है. मामले में ही अधिकारीयों का यह ब्यान सामने आया है कि हमारे द्वारा काफी अच्छी सर्विस दी जाती है लेकिन कई बार सड़क, नाली या अन्य निर्माण कार्य के दौरान केबल काट दी जाती है और इस कारण यह समस्या उतपन्न हो जाती है.

इसके साथ ही कई बार केबल की चोरी भी हो जारी है और इस कारण सेवा में खराबी आना शुरू हो जाती है. गौरतलब है कि जबसे नई कमनीयां बाजार में आई है तब से BSNL के लिए परेशानियां बढ़ गई है. यहाँ तक की कई कस्टमर्स ने अपना नेटवर्क भी बदल लिया है और इस कारण ही बाजार में भी कमी आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -