Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग
Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग
Share:

निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र की 'भारत' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसका जीवन एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत की यात्रा के साथ जुड़ा हुआ है. ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है और हर कोई इसी का इंतज़ार कर रहा है. इस फिल्म को रिलीज़ होने में ज्यादा समय नहीं है, लेकिन फैंस इसके लिए वेट नहीं कर पा रहे हैं. बता दें, फिल्म में सलमान खान विभिन्न लुक में दिखाई देंगे, वह एक अस्सी साल के बूढ़े के लुक में भी नज़र आएंगे. ये सब आप ट्रेलर में देख चुके हैं जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. 

चूंकि फ़िल्म की कहानी कई दशकों तक फैली है, इसिलए यह भारत (सलमान) के जीवन के विभिन्न अध्यायों में डिवाइड हो जाती है. फिल्म के पहले भाग में अभिनेता 'मौत का कुआं' में बाइकर के रूप में नज़र आएंगे, जो कई दशक पहले बाहरी मनोरंजन और रोमांच के रूप में प्रसिद्ध था. इतना ही नहीं, अपने किरदार की बारीकियों को समझने के लिए, सलमान ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित एक असली मौत के कुएं का दौरा किया था. सलमान को असली स्टंटमैन द्वारा प्रशिक्षित भी किया गया था, ताकि वह अपने इस सीक्वेंस को अच्छे से निभा सके. 

मौत के कुएं में गाड़ी चलना आसान नहीं होता बल्कि काफी प्रैक्टिस लगती है जिसके लिए भाईजान मेहनत कर चुके हैं. वहीं निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने इस पर अधिक जानकारी साझा करते हुए बताया,'हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि भारत में बहुत कम 'मौत का कुंआ' से जुड़े कलाकार बचे हैं.  मौत के कुएं का पता लगाने में ही हमें कुछ समय लग गया, हमें सलमान को प्रशिक्षित करने और सेट को सही ढंग से बनाने में मदद के लिए स्टंटमैन बुलाने पड़े. सलमान भाई एक अच्छे राइडर हैं लेकिन उन्होंने कुएं में बाइक चलाने के लिए कड़ी मेहनत की है.' बता दें, फिल्म 5 जून को रिलीज़ होने वाली है. 

गौरी खान और बच्चों ने मिल कर करण जौहर को ऐसे किया बर्थडे विश

सूरत अग्निकांड : पूरा बॉलीवुड हुआ ग़मगीन, इस तरह से व्यक्त की सांत्वना

शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे वीवान का बर्थडे, हैरी पॉटर थीम में दिखी फैमिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -