शूटिंग से थककर आराम करते नज़र आये भाईजान, फोटो हुई वायरल
शूटिंग से थककर आराम करते नज़र आये भाईजान, फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म 'भारत' को सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं आये दिन इस फिल्म से जुड़े नए नए फोटो सामने आ रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर फिल्म भारत के सेट पर ली गई है. सेट से ही कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसके बाद फ़ासीन इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्तेजित हैं.  आइये आपको दिखा देते हैं नै तस्वीर.

हाल ही में जो फोटो सामने आई है उसमें सलमान खान भारत नाम की कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे है. इस फोटो में सलमान खान का चेहरा नहीं नजर आ रहा है. लेकिन यह साफ तौर पर पता चल रहा है कि कुर्सी पर बैठे शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान है. इस तस्वीर को अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- '# भारत # Day90 @BeingSalmanKhan @Bharat_TheFilm' . सेट की ये तस्वीर ये भी बताती है कि फ़िल्म की शूटिंग भी जल्दी ही ख़त्म होने को है.

इसके अलावा पिछले दिनों भारत के सेट से कटरीना कैफ की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इसमें वो लंच ब्रेक का मजा लेते हुए भारत की टीम के साथ दिखी थी. आपको बता दें, फिल्म भारत में सलमान खान का किरदार भारत का होगा. पिछले दिनों जब इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तब इस बात का भी खुलासा हुआ था कि भाईजान फिल्म में भारत के भूमिका में दिखाई देंगे. रिलीज हुए फिल्म के टीजर में सलमान और सिर्फ सलमान खान नजर आए थे. इसी के साथ बता दें, भारत ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. उम्मीद करते है सलमान खान भारत बन दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो जाएंगे. 

'भारत' के बाद सलमान खान एक बार फिर करने जा रहे हैं ऐसी फिल्म, फैंस हो जायेंगे खुश

कटरीना कैफ की बिकिनी फोटो ने फैंस का बढ़ाया तापमान, देखते रह जाएंग आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -