Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने
Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'भारत' से सलमान खान का एक और नया लुक सामने आ गया है. हालाँकि इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें, रिलीज़ हुए नए फोटो में सलमान बिल्कुल अलग अंदाज में एक बार फिर दर्शकों के सामने आए है. इसमें उनके कई लुक सामने आये हैं और इस बार एक अलग ही अंदाज़ में सामने आया है. चलिए आपको बता दें कि किस तरह से सलमान खान टांक झांक का रहे हैं. 

आपको बता दें, सलमान खान के इस लुक को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘Bharat. Eid 2019’ अगर सामने आई इस तस्वीर को अगर आप गौर से देखेंगे हो आपको पता चलेगा कि सलमान खान इसमें नेवी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. सलमान की इस तस्वीर को देखने ने बाद ऐसा लग रहा है जैसे वो कहीं झांककर देखा रहे है. तकरीबन एक घंटे पहले शेयर हुई इस तस्वीर को सलमान खान के फैंस काफी पसंद कर रहे है. 

इसके साथ बता दें, सलमान खान की ये तस्वीर सामने आने से पहले मेकर्स ने सलमान को बूढ़े आदमी के लुक में दर्शकों के सामने पेश किया था. ये पहली बार था जब सलमान का इस तरह का लुक दर्शकों के सामने आया था. मेकअप के जरिए सलमान खान को 60 साल का बूढ़े आदमी बनाया गया था. सलमान का ये लुक भी तस्वीर में काफी रियल लग रहा था. सलमान खान ने खुद इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की था. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'जितने सफेद बाल मेरे सिर पर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी है.'

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

मैं राजनेता नहीं, एक देशभक्त : धर्मेंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -