'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक
'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ईद 2019 रिलीज हो रही 'भारत' फिल्म से जुड़ा नया वीडियो शेयर किया है. इसके पहले बता दें, इस फिल्म के लिए सभी बेताब हैं और फिल्म में सलमान खान के लुक ने उनकी दिलचस्पी और भी बढ़ा दी है. इसी के बाद लेटेस्ट वीडियो में सलमान खान के इस रूप को देखकर एक बार फिर से फैंस में उत्साह जाग जायेगा. चलिए आपको भी बता देते हैं इस लेटेस्ट वीडियो के बारे में. 

जानकारी दे दें, महज कुछ सेकेंड के वीडियो में सलमान खान का एक फोटो है जो धीरे-धीरे ब्लैक एंड व्हाइट से कलर होता जा रहा है. जैसी ये वीडियो है कुछ ऐसा ही भारत फिल्म में सलमान खान का किरदार बताया जा रहा है, जिसमें फिल्म के समय के साथ-साथ व्यक्ति की उम्र भी बढ़ती जाती है. सलमान खान की भारत में कटरीना कैफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार निभा रही है. सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म भारत को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इस फिल्म से जुडी नई नई जानकारी सामने आती ही जा रही हैं. 

सलमान खान ने मंगलवार सुबह एक फोटो पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें सलमान खान नेवी यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. पोस्ट के साथ बताया गया है कि भारत फिल्म का नया गाना ”मेरी मिट्टी मेरा देश” बुधवार को रिलीज किया जाएगा. हाल ही में फिल्म का ”जिंदा” गाना रिलीज किया गया था जिसकी जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दी थी. ट्रेलर में सलमान खान के कई अलग रूप देखने को नजर आए. सलमान के फैन्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की जमकर तारीफ की. 

 

सलमान खान बोले नहीं चाहिए नैशनल अवॉर्ड, कहा- मुझे तो बस...'

सलमान का खुलासा, ईद पर इसलिए फ्लॉप हो गई थीं ट्यूबलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -