कटरीना ने शेयर की सलमान के साथ सेल्फी, साथ दिखे सुनील ग्रोवर
कटरीना ने शेयर की सलमान के साथ सेल्फी, साथ दिखे सुनील ग्रोवर
Share:

सलमान खान और कटरीना कैफ फ़िलहाल 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके सह अन्य कलाकार भी काफी व्यस्त चल रहे हैं. भारत के सेट से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं जहां पर कलाकार काफी मस्ती भी करते नज़र आते हैं. इसके पहले भारत के ही सेट से वरुण धवन की एक फोटो सामने आई थी जिसे सलमान खान ने ही क्लिक किया था. बहुत ही शानदार फोटो थी जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि सलमान फोटोग्राफी भी अच्छे से कर लेते हैं. इसी के बाद उनकी एक और सेल्फी सामने आई है जिसे हम दिखा देते हैं.

तो ABCD 3 में ऐसा होगा कटरीना कैफ का रोल

जानकारी दे दें, फ़िलहाल इनकी शूटिंग UAE में चल रही है. फ़िलहाल सेट पर सलमान खान, सुनील ग्रोवर और कटरीना कैफ नज़र आ रहे हैं. पूरे दिन के शेड्यूल के बाद तीनों ने एक सेल्फी जिसे वायरल भी कर दिया गया. बता दें, UAE का तापमान करीब 49 डिग्री सेल्सियस होगा जहां शूट किया गया लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने इस कलाकार के लिए AC टेंट्स लगवाए हैं जिससे उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो और शूटिंग अच्छे से हो जाये. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Schedule wrap bharat @aliabbaszafar went for shopping 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस फोटो को कटरीना ने पोस्ट किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Wrap up. इसमें अली अब्बास नज़र नहीं आ रहे हैं, इसके पहले कटरीना ने अपने पोस्ट में कह दिया था कि सभी शॉपिंग पर जाने वाले हैं. खैरा ये तो रही मज़ाक की बात लेकिन सभी इस सेल्फी में काफी अच्छे लग रहे हैं वहीं सलमान का हाफ पोज़ सेल्फी को और भी खूबसूरत बना रहा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -