फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा.....लड़की
फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा.....लड़की
Share:

प्रियंका और निक के अफेयर की खबरों ने बहुत समय से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई थी और अब दोनों की शादी की खबरों ने पुरे इंटरनेट को हिलाकर रख दिया हैं. दोनों की शादी के बारे में अब सब कुछ कन्फर्म हो गया हैं. प्रियंका सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली थीं लेकिन उन्होंने उस फिल्म को अपने बॉयफ्रेंड निक के लिए छोड़ दिया. प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद सलमान खान और फिल्म के डायरेक्टर काफी गुस्सा हुए. वहीं हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल नमित ने भी प्रियंका पर अपना गुस्सा निकाला हैं उन्होंने प्रियंका को 'अनप्रोफेश्नल' बताया है.

इस महीने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी प्रियंका, हो गई सगाई

निखिल ने कहा कि प्रियंका ने फिल्म 'भारत' को छोड़कर यह साबित कर दिया हैं कि वह 'अनप्रोफेश्नल' हैं. प्रियंका का ऐसा करना किसी को पसंद नहीं आया. प्रियंका के फिल्म छोड़ने की जानकारी फिल्म के निर्देशक अली ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी थी. प्रियंका के फिल्म छोड़ने की वजह निक से शादी बताई जा रही हैं जो वह जल्द ही करने वाली हैं.

प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

प्रियंका ने अपने जन्मदिन पर निक से सगाई भी कर ली है और अब फैंस को उनकी शादी का इंतज़ार है. खबरों की मानें तो अब फिल्म 'भारत' में प्रियंका की जगह कटरीना और जैकलीन दोनों में से किसी एक को देने की बात की जा रही है अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म में कौन एक्ट्रेस नजर आने वाली है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक की शादी की खबरों पर अब तक दोनों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन दोनों इसी साल अक्टूबर महीने तक शादी कर सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

प्रियंका ने दिया निक को धोखा, बदला लेकर निकल गईं आगे

प्रियंका के कारण सलमान हुए गुस्से से लाल, लिया बड़ा फैसला

निक ने इतनी महंगी रिंग देकर प्रियंका के बर्थडे पर की सगाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -