Bharat Poster : नए लुक में नज़र आये सलमान कैटरीना, हुआ पोस्टर शेयर
Bharat Poster : नए लुक में नज़र आये सलमान कैटरीना, हुआ पोस्टर शेयर
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. इसके पहले सलमान खान के कई लुक सामने आ रहे हैं जिन्हें देखकर फैंस में उत्सुकता बढ़ती जा रही है. ऐसे ही एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं. फिलहाल सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक नया लुक सामने आया है जिसमें सलमान खान नेवी लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं कैटरीना कैफ का ट्रेडिशनल अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें, सलमान खान की फिल्म का ये चौथा पोस्टर है.

फिल्म के बारे में बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'भारत' देशभक्ति से ओत प्रोत होगी, जैसा कि फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर में देखने को मिल रहा है. सलमान खान ने इस पोस्टर के साथ लिखा है, मेरी मिट्टी, मेरा देश’. आपको बता दें सलमान खान ने इससे पहले अपना एक पोस्टर फिल्म से शेयर किया था जिसमें उनका बुजुर्ग लुक देखने को मिला उसे बाद उन्होंने जवानी के दिनों का लुक रिवील किया और फिर कैटरीना कैफ के साथ अपना एक और पोस्टर शेयर किया. इसके बाद चौथा पोस्टर भी कैटरीना के साथ ही पोस्ट किया है.

आप देख सकते हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ का हर पोस्टर में अलग अंदाज देखने को मिल रहा है तो ऐसा में लग रहा है कि फिल्म में सलमान और कैटरीना देशभक्ति के साथ- साथ रूप बदलते भी नजर आएंगे. भारत में सलमान, कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. भारत 5 जून ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.  

Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने

Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -