'भारत' का मेकिंग वीडियो आया सामने, मेकर्स ने बनाया कितना था मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘भारत (Bharat)’ ईद के मौके पर 5 जून पर रिलीज़ की जाएगी. इसके लिए काफी प्रमोशन किया जा रही है. इसके साथ ही हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, हाल ही में इसका एक वीडियो आया है जिसमें फिल्म के टीम मेंबर्स ने बताया कि कैसे मालता में इसकी शूटिंग करना काफी चैलेंजिग था. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. 

इसके इस मेकिंग वीडियो में बात करते हुए ‘भारत‘ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने बताया, ‘जब आप कुछ अलग करते हैं, तो आपको कई नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. मालता में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें सेफ्टी का ध्यान रखने के साथ ही इसमें रियल कैप्टन से लेकर फर्स्ट ऑफिसर सबको शामिल करना था.’ 

वहीं इसके बारे में निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने बताया-
हम ऐसा कुछ करना चाहते थे, जो अब तक न हुआ हो. जो पहले एक्सपलोर न हुआ है. मलाता में मुझे ये चीज नजर आई. यहां काम करना एक यादगार पल साबित हुआ. 

सबके अलावा फिल्म के को-प्रोड्यूस ने चुनौतियों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘इस फिल्म में जिस जहाज की जरूरत थी वो इंडिया में अवलेबल नहीं था. इसे हमें ग्रीस से मंगवानी पड़ी. इसके लिए हमें इंटरनेशनल परमिशन लेना पड़ा. ये काफी चैलेंजिंग था. सुनील ग्रोवर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि इसकी शूटिंग के दौरान वो काफी नए लोगों से मिले और उनके बारे में जानने का मौका मिला. एक्टर ने इस पल को काफी शानदार और यागदार बताया. 

 

जब सलमान से पूछा-रोहित शेट्टी के साथ कब करेंगे काम, मिला यह जवाब

इन 5 कारणों से हिट होगी सलमान-कटरीना की 'भारत'

ब्रेकअप के बाद रणबीर को याद करके खूब रोती थीं कटरीना, किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -